हर किसी की ख्वाहिश होती है अपने फेवरेट स्टार से मिलने की, उसके साथ सेल्फी लेने की, लेकिन सिया कक्कड़ तो 16 साल की उम्र में ही उस मुकाम पर पहुंच गई थीं कि लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लगे थे। टिकटॉक पर सिया के 11 लाख फॉलोअर्स थे तो इंस्टाग्राम पर 1 लाख 33 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे, जो सुसाइड के बाद अब लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हिसाब लगाया जाए, तो कुल 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे सिया के। जब बड़ी बड़ी मॉडल या हीरोइंस पेड प्रमोशन के लिए कॉन्ट्रेक्ट ढूंढती है, सिया कक्कड़ को वो पेड प्रमोशन के लिए कॉन्ट्रेक्ट बिना फिल्मी लाइन में आए ही मिलने लगे थे, एक मैनेजर भी रख लिया था, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सिया ने अचानक सुसाइड कर ली।

ये सिया कक्कड़ का आखिरी टिकटॉक वीडियो है, जो उसने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसमें भी सिया ने बोहेमिया के एक गाने का प्रमोशन किया है। यानी सिया के जरिए उसके फैंस तक पहुंचने के लिए सिंगर्स या म्यूजिक कंपनियों की पीआर कंपनियां उसे पैसा भी देती थीं। जिसके चलते बताया जाता है कि उसकी डेढ़ लाख रुपए तक महीने की कमाई हो रही थी।

फ्ल्युडिक डांस एकेडमी के यूट्यूब चैनल का ये वीडियो लिंक सिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में शेयर कर रखा है। इससे ये पता चलता है कि वो प्रोफेशनल डांसर, सिंगर, आर्टिस्ट बनना चाहती थी। इस वीडियो के नीचे के कमेेंट्स पढ़ेंगे तो पाएंगे कि बहुतों को उसकी सुसाइड का गम है। लेकिन सिया के मैनेजर अरुण सरीन ने बताया कि सिया से कल रात भी एक नए प्रोजेक्ट के बारे में बात हुई थी, वो सामान्य लग रही थी।

अरुण सरीन को लगता है कि बिजनेस को लेकर कोई बात नहीं हुई होगी, कोई पर्सनल मसला हो सकता है। वो दिल्ली के प्रीत विहार इलाके की रहने वाली थी। सिया के फैंस ने उसकी सुसाइड की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तूफान काट दिया।

उनको लगा सिया के साथ भी सुशांत राजपूत जैसा कुछ हुआ है। अभी तक सुशांत की मौत के बारे में ही कुछ कायदे से नहीं पता चल पाया है कि उसने सुसाइड क्यों की थी, की भी थी या नहीं। वैसेे ही सिया के घरवाले भी अभी सामने नहीं आए हैं, सिया की जिंदगी के राज से अभी परदा उठना बाकी है।