श्वेता सिंह कीर्ति, सुशांत राजपूत की वो बहन जिसके सामने सुशांत की बॉडी को पंखे से उतारा गया था, वो बहन जिसके पति विशाल कीर्ति आईपीएस ऑफिसर हैं और हरियाणा सीएम के साथ स्पेशल ड्यूटी पर हैं और इन्हीं विशाल कीर्ति ने सुशांत के कमरे में बंद हो जाने पर मुम्बई के पुलिस कमिश्नल परमवीर सिंह को फोन किया था, उसी श्वेता सिंह कीर्ति ने आज अपने भाई के लिए एक इमोशनल खत लिखा है, खुला खत, अपने फेसबुक एकाउंट पर।

सबसे बड़ी बात जो श्वेता ने यहां सुशांत के बारे में लिखी है, वो है ” मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक सेनानी थे और आप बहादुरी से लड़ रहे थे । क्षमा करें मेरा सोना… सभी दर्द के लिए खेद है जो आपको गुजरना था… अगर मैं कर सकती तो मैं आपके दर्द को ले लेती और अपनी सारी खुशियाँ आपको दे देती” । यानी सुशांत की बहन को पता था कि सुशांत किस दर्द से गुजर रहे थे। ऐसे में बाकी परिवार को शायद जानकारी ना दी गई हो। उन्होंने अपने हाथ से भी कुछ लिखकर शेयर किया है

No photo description available.

आप लोग भले ही करण जौहर, आलिया भट्ट या खान कैम्प के खिलाफ कोई भी कैम्पेन चलाएं लेकिन श्वेता ने इस तरफ कोई इशारा नहीं किया, जबकि उनके पास ये मौका था, उलटे वो सबको क्षमा कर देने की ही बात कर रही हैं। जिन लोगों को नहीं पता है, वो ये जाने लें कि श्वेता उन दिनों सुशांत के पास मुम्बई में ही थीं, बच्चों के सामान की एक फर्म चलाती हैं, इससे पहले लॉरियल कंपनी में ब्यूटी एक्सपर्ट रह चुकी हैं, निफ्ट से फैशन डिजानिंग का और सेन जोस स्टेट यूनीवर्सिटी से एमबीए कर चुकी हैं।