नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में ये केस दर्ज किया गया है. के के सिंह का आरोप है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए उकसाया और उन्हें सुसाइड के लिए मजबूर किया. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज किया गया है.

सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस में जो जांच की जा रही है, उस पर उन्हें भरोसा नही हैं. उन्होंने पटना पुलिस से मामले की जांच करने का अनुरोध किया है. केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसमें कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए और उसे परिवार से पूरी तरह काट दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है. उनके साथ चार और पुलिसकर्मियों को मामले की जांच के लिए मुंबई भेजा गया है. टीम मुम्बई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर जो टीम बनाई गई है उसमें दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.

सुशांत ने मुंबई के अपने फ्लैट में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में हडकंप मचा हुआ है. इस मामले में
मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वो सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी भी करने वाले थे. हालांकि सुशांत की मौत के बाद से ही फैंस लगातार रिया को लगातार ट्रोल कर रहे थे.