नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की एफआईआर के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया है. रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि उनके खिलाफ बिहार में जो मामला दर्ज किया गया है उसे मुंबई ट्रांसफर किया जाए. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि उन्होंने साजिश के तहत उनके बेटे सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाया. उनका ये भी आरोप था कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे का करीब 15 करोड़ रूपया खा गई है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत के मुताबिक रिया और उनके परिवार ने लंबे समय तक सुशांत को बंधक बनाकर रखा और अपने आर्थिक लाभ के लिए उसपर दबाव डालकर उसका इस्तेमाल किया और उसे इस कदर मजबूर कर दिया कि वो आत्महत्या कर ले. सुशांत सिंह के पिता के मुताबिक
2019 के पहले उनके बेटे को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी. उनका कहना है कि रिया के संपर्क में आने के बाद ही उनका बेटा मानसिक रोगी कैसे हो गया?

केके सिंह ने एफआईआर में कहा है कि उनका बेटा फिल्मी दुनिया छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती का व्यवसाय करना चाहता था लेकिन रिया ने इसका विरोध किया और उसे धमकाया था कि अगर उसने ऐसा किया तो वह उसके इलाज की रिर्पोट सार्वजनिक कर देगी. केके सिंह का आरोप है कि 8 जून को वह उसके घर से नकदी, लैपटॉप, एटीएम कार्ड, जेवरात, इलाज के कागजात सहित काफी सारा सामान और दस्तावेज लेकर चली गई. सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे के बैंक खाते से कम से कम 15 करोड़ रुपये अज्ञात खाते में ट्रांस्फर किए गए.