सोनू निगम के दो दो वीडियो आने के बावजूद अभी तक भूषण कुमार खामोश हैं, लेकिन टीसीरीज के मालिक भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार चुप नहीं बैठ पा रही हैं। पहले उन्होंने दो इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए सोनू निगम पर निशाना साधा था, सोनू ने कोई जवाब नहीं दिया तो अब वो सोनू की तरह ही वीडियो लेकर आई हैं। इस वीडियो में दिव्या ने सोनू पर जमकर भड़ास निकाली है और उनके एक एक प्वॉइंट पर अपनी तरफ से करारा जवाब देने की कोशिश की है

इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे दिल्ली की रामलीला में केवल 5 रुपए में सोनू निगम गाना गाया करते थे, उनकी किस्मत बदल दी गुलशन कुमार ने और आज वो गुलशन कुमार के बेटे को ये धमकी दे रहे हैं। वो सवाल उठाती हैं कि क्या सोनू निगम ने आज तक कोई टेलेंट लॉन्च किया है? क्या कभी किसी नए सिंगर की टीसीरीज में आज तक सिफारिश की?

उन्होंने आरोप लगाए कि अबू सलेम से सोनू निगम के रिश्ते थे? सोनू निगम को जिस टी सीरीज ने इतना आगे बढ़ाया, उसी सोनू निगम ने अपने फायदे के लिए दूसरी कंपनी से हाथ मिला लिया। सोनू निगम पर मीटू के आरोप को लेकर भी काफी भड़कीं दिव्या कि जब लड़की ने आरोप वापस ले लिए हैं, पुलिस को हम सारी जानकारी दे चुके हैं तो सोनू निगम इस मामले को फिर से क्यों उछाल रहे हैं?

उन्होंने भूषण के बचाव में ये तक कह डाला है कि मैं भी लगा सकती हूं सोनू निगम पर मीटू का आरोप। क्या कोई भी लड़की आरोप लगा दे, तो बिना सुबूत के वो सच मान लिए जाएं। इतना ही नहीं अपने कुक को भी वो वीडियो मेें साथ लेकर आईं, शेरू नाम का ये कुक दिल्ली से ही गुलशन कुमार के साथ था, जिसने सोनू के बारे में बताया कि कैसे गुलशन कुमार ने उसकी मदद की थी। रणचंडी के रूप में आज पति के खिलाफ लगे आरोपों के जवाब में उतरी थीं दिव्या खोसला कुमार, अब देखते हैं कि अब तक दिव्या को लेकर खामोश क्या सोनू निगम इस वीडियो पर अपनी जुबान खोलेंगे या फिर खामोश रहना बेहतर समझेंगे।